इस एक्ट्रेस ने मॉडल को कंधे पर उठाकर करवाया फोटोशूट
इस एक्ट्रेस ने मॉडल को कंधे पर उठाकर करवाया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस के जरिए बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर अमेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. गिगी अक्सर ही अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. गिगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो गई.

हाल ही में गिगी ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है लेकिन इसमें वो अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ एक और मॉडल नजर आ रही हैं. गिगी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस बार गिगी ने समुद्र के सामने एक मॉडल को अपने कंधे पर उठाकर हॉट फोटोशूट करवाया हैं. लेकिन फिर भी गिगी इस फोटोशूट में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं.

इस फोटो में गिगी का बोल्ड अंदाज़ साफ़ तौर से देखने को मिला रहा हैं. गिगी हर बार ही अपने ऐसे सेक्सी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.अब फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें गिगी मशहूर सिंगर ज़ायन मालिक को डेट कर रही हैं और ये दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं.

एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर में हुई थी ये 5 बड़ी गलतियां, यकीनन आपने भी गौर नहीं किया होगा

इस दिन रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम सीजन

शाहरुख़ के डर से हॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म की रिलीज़ डेट बदली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -