न्यू ईयर सेलिब्रेशन में रेट्रो लुक में नजर आईं गिगी हदीद
न्यू ईयर सेलिब्रेशन में रेट्रो लुक में नजर आईं गिगी हदीद
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल गिगी हदीद ने हाल ही में न्यू ईयर पार्टी एन्जॉय की जिसके बाद उन्होंने अपने इस खास पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच शेयर की है. आपको बता दें गिगी ने अपनी बोल्डनेस के जरिए ही दुनियाभर में बड़ा नाम कमा लिया हैं. हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें गिगी ने बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग करने की शुरुआत कर दी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

जी हाँ... शुरुआत से ही गिगी ने अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी को अपना दीवाना बना दिया है और इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. इस बार उन्होंने रेट्रो लुक में फोटोज शेयर की है जिसमे गिगी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जी हाँ.. इस फोटोशूट में गिगी का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है.

तस्वीर में आप देख सकते हैं गिगी ने वाइट शर्ट और ब्लैक कोर्ट पहना है और साथ में उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाए हुई हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Just a spoon full of sugar helps 2018 go down ... in the most delightful way! HAPPY NEW YEAR ! हर कही उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं और अब तक गिगी के इस फोटोशूट को 23 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

पति से अलग होने के बाद एंजेलिना जोली ने अपने बच्चों को लेकर कही इतनी बड़ी बात

ये सेलिब्रिटी समलैंगिक कपल बना बेबी गर्ल का पिता, शेयर की तस्वीर

पर्दे पर तब्दील हो रही रस्किन बॉन्ड की भूतियाँ कहानियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -