इस ऑनलाइन ब्रांड के लिए गिगी ने कराया फोटोशूट
इस ऑनलाइन ब्रांड के लिए गिगी ने कराया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री और मॉडल गिगी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. गिगी के इंस्टाग्राम पर 42.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. गिगी एक बहुत ही हॉट मॉडल हैं और उन्होंने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाएं हैं सभी बोल्ड और हॉट ही रहे हैं.

गिगी ने इस फोटोशूट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

गिगी ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं वह सभी आपको बहुत अच्छी लगेंगी. आपको पता ही होगा कि गिगी ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड जायन मलिक से ब्रेकअप किया है. दोनों बहुत समय तक साथ रहे और उसके बाद ब्रेकअप कर लिया. खबरों की माने तो दोनों फिर से अपने रिश्ते को नया मौका दे रहे हैं और दोनों फिर से एक-दूजे के साथ वक्त बिता रहे हैं. गिगी अक्सर ही शानदार फोटोशूट्स करवाती हैं और उनके जो फोटोशूट्स होते हैं वह सभी को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी होते हैं.

V मैगजीन के लिए गिगी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

गिगी ने जो फोटोशूट अभी करवाया है वह उन्होंने MISSONI ऑनलाइन स्टोर के लिए कराया है इस फोटोशूट में वह कलरफुल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी और बोल्ड दिख रहीं हैं. अपनी तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है NEW @MISSONI by @harleyweir big love and thanks to @missbrunello @gb65 & the whole team x आपको बता दें कि गिगी ने कुछ समय पहले ही V मैगजीन के लिए भी एक फोटोशूट कराया था जो शानदार था. फिलहाल वह अपने इस फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स...

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के 6 करोड़ रूपए लेती हैं काइली, कोहली भी हैं शामिल

ड्रग ओवरडोज़ के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में भर्ती

अपने फैंस को इस अंदाज में बेला ने कहा 'आई लव यू'

lita: Battle Angel के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -