वोग मैगज़ीन के लिए गिगी हदीद का दिखा सेक्सी फिगर, वायरल हुई तस्वीरें
वोग मैगज़ीन के लिए गिगी हदीद का दिखा सेक्सी फिगर, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

मशहूर अमेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. गिगी हदीद ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपने बोल्ड फोटोज के जरिए खास पहचान बनाई है. आ[को बता दें गिगी हदीद की हॉटनेस की दुनिया दीवानी हैं और वो हर बार ही अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. गिगी को तो हॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत और हॉट मॉडल भी कहा जाता है और वो हर बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए ये साबित भी कर दिखाती हैं. हाल ही में एक बार फिर गिगी हदीद ने अपने लेटेस्ट सेक्सी फोटोशूट के जरिए तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

गिगी हदीद हर बार ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. इस बार उन्होंने VogueArabia मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है. वैसे गिगी दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे कई ज्यादा वो हॉट और सेक्सी हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें ही गवाह है. गिगी ने शुरुआत से ही अपनी हॉटनेस के जरिए दुनियाभर में खास पहचान बना रखी है. हर फोटो में गिगी का बेहद ही किलर लुक देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

इस मैगज़ीन के कवर पेज पर गिगी का अलग ही लुक देखने को मिला है. गिगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- '@therealpeterlindbergh working with you made my inner fan burst with honor and joy, I can put into words.' अब तक गिगी की इस तस्वीर पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही उनके मैगज़ीन कवर पेज की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर गिगी को 46 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जो हर बार गिगी के नए फोटोशूट को देखने का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

44 की उम्र में इस मशहूर टीवी अभिनेत्री का हुआ निधन, सदमे में फैंस

स्किन टच ड्रेस पहनकर अपनी किलर बॉडी दिखा रही किम कार्दशियन

इस प्लस साइज मॉडल ने बोल्डनेस के मामले में सभी पतली मॉडल्स को छोड़ दिया पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -