रैंप पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
रैंप पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस के जरिए बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर अमेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद कभी अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हर थोड़े दिन में गिगी कातिलाना फोटोज शेयर कर आग लगा देतीहैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

आपको बता दें गिगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो गई. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो रैंप वाक करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान गिगी का बेहद हॉट अंदाज़ दिख रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

इन सभी फोटोज को गिगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो मिनटों में वायरल हो गई. इन फोटोज में गिगी का बोल्ड अंदाज़ साफ़ तौर से देखने को मिला रहा हैं. गिगी हर बार ही अपने ऐसे सेक्सी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.अब फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें गिगी मशहूर सिंगर ज़ायन मालिक को डेट कर रही हैं और ये दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं.

गिगी हदीद और बेला हदीद ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट

अरियाना ग्रांडे के नए एल्बम ने मचाया धमाल, क्या आपने देखा?

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुंची एक्टर्स, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -