गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल
गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और सुपर हॉट हॉट मॉडल गिगी हदीद इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. बता दें शुरुआत से ही गिगी ने अपनी बोल्ड अदाओं के दम पर खास पहचान बनाई है. हाल ही में गिगी ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. लेकिन इस बार फोटोशूट में गिगी का बदला हुआ रूप दिखाई दें रहा है. जी हां... इस लुक में देखकर गिगी को पहचानना मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है.

हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार भी गिगी ने फोटोशूट में अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. वैसे तो गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. उनका ये लुक बिना मेकअप का है लेकिन फिर भी गिगी खूबसूरती लग रही हैं. हर फोटो में उनका बदला हुआ लुक देखने को मिल रहा है.

गिगी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'So honored & grateful to have had @inezandvinoodh shoot my NEW #GIGIforVogueEyewear Season 3 campaign ' आपको बता दें गिगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो गई. गिगी हर बार की तरह इस बार भी फोटोशूट में कातिलाना पोज़ दें रही हैं. 

22 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया एवेंजर्स : एन्डगेम का दूसरा ट्रेलर

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

मिया खलीफा के मंगेतर ने उन्हें इतने खास अंदाज में किया था प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -