गिगी हदीद ने बिकिनी में पोज़ देकर पानी में लगाईं आग
गिगी हदीद ने बिकिनी में पोज़ देकर पानी में लगाईं आग
Share:

हॉलीवुड की बेहद खूबसूरत मॉडल कर एक्टेस गिगी हदीद आए दिन हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती है. आपको बता दें गिगी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत ज्यादा हॉट भी है. हाल ही में गिगी ने जो फोटो शेयर की है उसमे वो पानी में आग लगाती हुई नजर आ रही है.

इस तस्वीर में आप देख सकते है गिगी रेड कलर की बिकिनी में दिखाई दें रही है और वो पानी के अंदर कड़ी है. इस लुक में गिगी बेहद ही बोल्ड लग रही है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार गिगी ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Designing my first athleisure collection for @Reebok @ReebokClassics was everything I’d hoped. Growing up.' अब तक उनकी तस्वीरों पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है. इंस्टाग्राम पर उनके 45 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है.

कैलोई कार्दशियन की इतनी हॉट और फिर बॉडी देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

मॉडल ने अपनी तप उतारते हुए दिखाया हॉट फिगर

रिहाना ने अपनी सेक्सी तस्वीरों के जरिए छीनी फैंस की नींदें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -