गीगी हादिया की बच्ची के साथ सामने आई ये प्यारी तस्वीर
गीगी हादिया की बच्ची के साथ सामने आई ये प्यारी तस्वीर
Share:

लोकप्रिय मॉडल गीगी हदीद हमेशा अपने निजी और पेशेवर जीवन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उसने हाल ही में खुलासा किया था कि उसने अपने बच्चे के आगमन के बाद अपनी पहली थैंक्सगिविंग की मेजबानी की थी। मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज को अपने थैंक्सगिविंग सेट की झलकियां साझा करने के लिए लिया। मॉडल और उसके परिवार को एक साथ इस अवसर पर देखा गया था। अब, उनकी मां योलान्डा हदीद ने अपनी बेटी के साथ मॉडल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

 इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में गीगी ने बेबी जिगी को किस करते हुए पोज दिया है। योलान्डा ने कैप्शन में लिखा, "You are my sunshine." मम्मा हदीद ने जब पूर्व वन डायरेक्टर गायिका की माँ के साथ पोज़ दिया। योलान्डा और त्रिशा मलिक मेज के पास खड़े थे, जब उन्होंने कैमरे के लिए अपनी संक्रामक मुस्कान देखी। योलान्डा ने फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया,  "Mamma's" tagging Trisha in it.

गीगी ने स्वीकार किया कि थैंक्सगिविंग भोजन के साथ ऐसा नहीं किया गया था। मॉडल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में बताया कि वह डिनर से बचे हुए सामान को फिर से दिखा रही थी। कैप्शन में, उसने लिखा "यह दोपहर भी नहीं है और मैं पहले से ही इस बारे में फिर से सोच रही हूं।" हालांकि ज़ैन तस्वीरों में गायब था, एक टेबल अरेंजमेंट से पता चला कि गायक परिवार के साथ था।

मैथ्यू पेरी ने मौली हर्विट्ज के साथ की सगाई की घोषणा

सोफी टर्नर और जो जोनास कर रहे है दूसरे बच्चे की प्लानिंग

ज़ैन के दादा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -