गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर
गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में सभी खुश है क्योंकि हस्तियां अच्छी खबर की घोषणा करने में व्यस्त हैं। इस पंक्ति में स्टार कपल गीगी  हदीद और ज़ैन मलिक ने अप्रैल में गीगी की प्रेगनेंसी की घोषाणा की थी जिससे उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए। पिछले साल दिसंबर में लंबे ब्रेक के बाद फिर से एकजुट हुए दंपति ने यह भी खुलासा किया है कि वे एक बच्चे को जन्म देने जा रही है। पिछले कुछ हफ्तों में गीगी ने अपने बेबी को टक्कर देते हुए कई तस्वीरें दी हैं। उन्होंने हाल ही में अपने मैटरनिटी फोटोशूट की चमक भी दी है जिससे प्रशंसकों को उन्माद में भेजा जा रहा है, जो बेबी जिगी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid) on

जबकि कमाल दिवा ने अब अपने बेबी को टक्कर देते हुए कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वह एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आई। इतना ही नहीं वह इस तस्वीर में बहुत ही सुंदर लग रही है। और इसमें कोई संदेह नहीं है कि गीगी तस्वीरों में सभी चमकदार और सुंदर नज़र आ रही हैं। वह आगे के रूप में उसकी तस्वीरें कैप्शन “from about 27 wks (sic) time flew.”  खैर, यह भी कुछ netizens जो मानते है कि दंपती पहले से ही अपने बच्चे के आने का इंतज़ार कर रही है।

इससे पहले गीगी हदीद ने भी कुछ महीने पहले पेंसिलवेनिया के एक फार्महाउस में अपनी बहन बेला और ज़ैन मलिक के साथ अपना 25वां जन्मदिन मनाया था। पूर्व एक दिशा गायक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, उनमें से दो पहले कई बार टूट गया केवल अंत में बार-बार बसने के लिए। अपठित के लिए दंपति 2017 में अपने अलग तरीके से चले गए। हालांकि, जैसा कि उम्मीद थी, उन दोनों ने बीते वर्ष एक साथ वापसी की थी।

कैटी पेरी इस परियोजना के साथ करेंगी अलगे गाने की शूटिंग

जस्टिन बीबर के नए सॉन्ग वीडियो में सिंगर का दिखा अलग अवतार

जोनस परिवार इस तरह से बनाया निक जोनस का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -