एक बार फिर बढ़ रही गिगी और जेन मलिक की नज़दीकियां, जानिए क्या है वजह
एक बार फिर बढ़ रही गिगी और जेन मलिक की नज़दीकियां, जानिए क्या है वजह
Share:

सिंगर जेन मलिक और सुपरमॉडल गीगी हदीद के मध्य अलगाव हो गया है. दोनों की 16 माह की बेटी खाई है. जब इन दोनों के अलग होने के खबर सामने आई थी उसके उपरांत उनके फैंस बहुत ही ज्यादा दुखी भी हुए थे. लोग चर्चा कर रहे थे कि ये कपल अब अपनी बेटी की परवरिश कैसे करेगा लेकिन अब खबर आई हैं कि अपनी बेटी के लिए जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है.

को-पेरेंटिंग कर रहे साथ: ख़बरों का कहना है कि ये एक्स कपल बेशक एक दूसरे से मनमुटाव रखता हो लेकिन अब अपनी बेटी के लिए एक साथ को पेरेंटिंग करने के लिए सप्ताह भर से एक साथ ही समय बिता रहे है. दोनों अपने रिश्ते के लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए एक साथ हैं. वे दोनों अच्छे माता-पिता हैं वहीं गिगी मां योलान्डा निश्चित रूप से गीगी के लिए बेहद ही प्रोटेक्टिव है.  अपनी बेटी और पोते के लिए सबसे अच्छा चाहती हैं. अब जिस तरह से ये दोनों साथ आए हैं इससे उम्मीद है कि इनके बिगड़े रिश्ते में भी सुधार आने वाला है.

योलंडा हदीद ने लगाए गंभीर आरोप: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गीगी की मां योलंडा ने जेन पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए बोला था कि गीगी की गैरमौजदूगी में जेन ने उन्हें मारा था. कुछ खबरों का कहना है कि, योलांडा हदीद ने जेन के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने का मन बना लिया था वहीं जेन की तरफ से सभी इल्जामों को गलत कहा गया .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

दौड़ती भागती कूल लुक में नजर आई गिगी हदीद

कार से बाहर और बोनट के पास Rita Ora ने दिए कातिलाना पोज

अपनी 5वीं पत्नी के साथ बेहद ही खुश है Nicolas Cage

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -