त्रिची कोविड वैक्सीन शिविर में टीकाकरण के बाद दिया जा रहा है उपहार
त्रिची कोविड वैक्सीन शिविर में टीकाकरण के बाद दिया जा रहा है उपहार
Share:

त्रिची: त्रिची निगम रविवार को 126 स्थानों पर टीकाकरण शिविर आयोजित करेगा. लॉटरी सिस्टम के माध्यम से टीकों को उपहार दिया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि सभी केंद्रों में जनता की आवश्यकता के आधार पर कोविशील्ड और कोवैक्सिन दोनों होंगे। तोहफे में सिल्क की साड़ियां और एंड्रायड मोबाइल फोन आदि होंगे।

जिन कुछ केंद्रों पर टीकाकरण किया जाएगा उनमें राघवेंद्रपुरम में रेंगा स्कूल, तिरुवनाइकोइल में श्रीमद अंडवन कॉलेज, गांधी मार्केट, नधरशाह दरगा, ईबी रोड कॉर्पोरेशन स्कूल, केके नगर में पेरियार मनियाम्मई कॉम्प्लेक्स, छावनी में सेवा संगम स्कूल, सेंट्रल बस स्टैंड शामिल हैं। वायलूर रोड पर बिशप हेबर कॉलेज, थिलाई नगर में केएपी स्कूल और अरियामंगलम में एसआईटी कॉलेज का नाम शामिल है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 34,403 नए मामले दर्ज किए गए, जो कल की तुलना में 12.5 प्रतिशत अधिक है। महामारी की शुरुआत के बाद से देश में कुल मामलों में सक्रिय मामले 1.02 प्रतिशत (3,33,47,325) हैं। पिछले 24 घंटों में केरल में 17,681 नए मामले सामने आए, जबकि महाराष्ट्र में 3,783 नए मामले सामने आए। जबकि महाराष्ट्र में सबसे अधिक मामले हैं, केरल में वृद्धि राष्ट्रीय चिंता का कारण रही है।

न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड भी देगा PAK को झटका, ECB रद्द कर सकती है दौरा

पहला वनडे शुरू होने से 30 मिनट पहले न्यूजीलैंड ने रद्द किया पाकिस्तान का दौरा

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -