Teddy Day 2018 : कम खर्चे में इस तरह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करे टेडी बियर
Teddy Day 2018 : कम खर्चे में इस तरह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करे टेडी बियर
Share:

आज वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन यानी टेडी डे. लड़कियों का सबसे अच्छा साथी अगर कोई होता है तो वो है टेडी बियर. हर लड़की चाहती है कि उसके पास भी एक बड़ा सा टेडी बियर हो जिसे वो पुरे समय अपने साथ रखे, उससे बाते करे और उसके साथ सोए. और यदि किसी लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने टेडी बियर गिफ्ट किया हो फिर तो वो टेडी उसके लिए और ज्यादा स्पेशल हो जाता है. आज टेडी डे पर आप सभी अपनी गर्लफ्रेंड को टेडी देकर उसे और ज्यादा इम्प्रेस कर सकते है. अगर आप भी यही सोच रहे है की टेडी बियर तो महंगा आता है और आपका उसे खरीदने इतना बजट नहीं है तो फ़िक्र मत कीजिये. आप कम बजट में भी अपनी गर्लफ्रेंड को टेडी बियर खरीदकर उसे खुश कर सकते है. बस फॉलो कीजिये हमारे कुछ खास टिप्स-

गर्लफ्रेंड को अगर आपको खुश रखना तो है तो आपको सबसे पहले उसकी सारी पसंद के बारे में पता करना होगा. आपकी गर्लफ्रेंड को क्या पसंद है आप उसे उस तरह का ही गिफ्ट लेकर दे.

यदि आपका बजट कम है तो जरुरी नहीं है की आप उन्हें बड़ा साइज का टेडी गिफ्ट करे. आप अपनी गर्लफ्रेंड को छोटा टेडी बियर भी अगर प्यार से गिफ्ट करेंगे तो वो आपसे खुश हो जाएगी.

टेडी खरीदते समय आप अपनी गर्लफ्रेंड की कलर चॉइस कर जरूर ध्यान रखे. आपकी गर्लफ्रेंड को लाइट कलर पसंद है या डार्क इस हिसाब से ही आप उनके लिए टेडी बियर ख़रीदे.

Teddy Day : हर टेडी कहता है कुछ खास..

Teddy Day के लिए Special WhatsApp Status

Teddy Day Special : WhatsApp Status

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -