गिगी हदीद और जायन मलिक इस मौके पर फिर साथ आए नजर
गिगी हदीद और जायन मलिक इस मौके पर फिर साथ आए नजर
Share:

हॉलीवुड की पॉपुलर स्टार गिगी हदीद और गायक जायन मलिक ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों ने नवंबर 2018 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे. ऐसे में गिगी और जैन एक साथ आकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.  शनिवार रात को इस जोड़ी को न्यूयॉर्क के मेडिटेरेनियन-इटालियन होटल में जायन का जन्मदिन मनाते देखा गया. इस दौरान गिगी की बहन बेला हदीद और उनकी मां योलांडा हदीद और गायिका दुआ लीपा भी वहां मौजूद थे. इस खुशी के अवसर पर उनके करीबी दोस्त मौजूद थे. 

गिगी और जायन को पहली बार एक साथ नवंबर 2015 में एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा गया था. तब पॉप स्टार ने पेरी एडवर्ड्स के साथ और गिगी ने जो जोनास के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था. वही, इस जोड़ी ने साथ आने के बाद मार्च 2018 में पहली बार अपने ब्रेकअप के बारे में घोषणा की थी, लेकिन फिर वे साथ भी आ गए थे. वहीं नवंबर में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे और जनवरी 2019 में दोनों ने एक बार फिर से अलग होने की पुष्टि कर दी थी. 

हालांकि बीते दिसंबर से उनके साथ होने की अफवाहों ने फिर से जोर तब पकड़ा, जब गिगी ने जायन की मां की बताई एक विधि के अनुसार खाना बनाया था और उस पोस्ट में जायन की मां को टैग भी किया था.

सेक्शुएल हैरेसमेंट पर आधारित फिल्म की इस लाइन को पढ़कर शॉक्ड हुई थी एक्ट्रेस मार्गो रॉबी

अवार्ड नाईट में छाया जेनिफर की अदाओं का जलवा, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...अपने फ्रेंड संग नज़र आई, हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन की धर्मपत्नी

निकोल का बड़ा बयान, कहा- हो चुकी है....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -