जीआईसी अधिकारी स्केल I परीक्षा 2021 को किया गया स्थगित, जल्द ही होगी नई तारीख की घोषणा

Apr 24 2021 09:03 AM
जीआईसी अधिकारी स्केल I परीक्षा 2021 को किया गया स्थगित, जल्द ही होगी नई तारीख की घोषणा

भारत के भारतीय जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (जीआईसी) ने कोविंद संकट के मद्देनजर जीआईसी अधिकारी स्केल I परीक्षा 2021 को टाल दिया है। जीआईसी अधिकारी I परीक्षा 9 मई 2021 को आयोजित होने वाली थी। अगले आदेश तक वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए परीक्षा स्थगित कर दी गई है। जीआईसी की आधिकारिक साइट gicofindia.com पर नई सूचनाओं का मनोरंजन किया जाएगा। 

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, यह बताता है कि सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे इस संबंध में और अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट www.gicofindia.in पर लगातार जाएं। " आधिकारिक नोटिस में उल्लेख किया गया है कि सामान्य बीमा निगम की आधिकारिक साइट पर जल्द ही जीआईसी परीक्षा के आयोजन की नई तारीखों की घोषणा की जाएगी। 

परीक्षा देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर दोपहर की पाली में आयोजित की जाने वाली थी। कुछ दिन पहले आधिकारिक साइट पर कंडक्टिंग बॉडी द्वारा एडमिट कार्ड भी जारी किया गया था। जीआईसी अधिकारी की चयन प्रक्रिया में समूह चर्चा और साक्षात्कार और चिकित्सा परीक्षा में ऑनलाइन परीक्षण प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग शामिल है। लिखित परीक्षा, समूह चर्चा और साक्षात्कार के लिए कुल अंक 200 होंगे। इस परीक्षा के माध्यम से, संगठन में कुल 44 अधिकारी स्केल I पद भरे जाने वाले है।

बड़ी खबर: महाराष्ट्र पहुंची देश की पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस

SI की मौत से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, प्लाज्मा की जरूरत को लेकर लिखा था खत

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच डरा रहा तेजी से बढ़ता पॉजिटिविटी रेट