केंद्रीय मंत्री स्मृत‍ि ईरानी ने उड़ाया अपने वजन का मजाक, कह दी ऐसी बात
केंद्रीय मंत्री स्मृत‍ि ईरानी ने उड़ाया अपने वजन का मजाक, कह दी ऐसी बात
Share:

हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृत‍ि ईरानी सोशल मीड‍िया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर आए दिन चर्चाओं में आ रहीं हैं. स्मृति काफी एक्ट‍िव रहती हैं और सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर करने के साथ-साथ स्मृत‍ि कई बार अपना भी मजाक बनाने से परहेज नहीं करती हैं. वहीं हर समय बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली स्मृत‍ि ईरानी सोशल मीडि‍या पर बिंदास अंदाज में नजर आती हैं और जब मन हो कुछ अटपटा शेयर कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में स्मृत‍ि ईरानी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने वजन का भी मजाक उड़ाया है. जी हाँ, स्मृत‍ि ईरानी ने अपनी करीबी दोस्त बीजेपी सांसद दर्शना जारदोश संग एक पुरानी और नई तस्वीरों शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन ल‍िखा है.

स्मृत‍ि ईरानी ने अपने बढ़े वजन पर हंसते हुए ल‍िखा- ''क्या से क्या हो गया, देखते देखते. #thoughtfulthursday '' आप सभी को बता दें कि स्मृत‍ि ईरानी की वायरल हो रही तस्वीर को 54 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह जमकर वायरल हो रही है. इसी के साथ इस तस्वीर पर यूजर्स स्मृत‍ि के ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब स्मृत‍ि ने ऐसी तस्वीर शेयर की है. स्मृति को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा. आपको बता दें कि इससे पहले स्मृत‍ि के साथ एकता कपूर ने एक फोटो शेयर की थी.

ये काफी वायरल हुई थी. एकता स्मृति की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. आपको बता दें कि उस समय एकता ने बताया था कि ''स्मृति ईरानी मन्नत पूरी होने के बाद 14 किमी नंगे पांव चलकर स‍िद्ध‍िव‍िनायक गई थीं.'' वहीं आज एकता कपूर के जन्मदिन पर स्मृति ने उन्हें जन्मदिन भी विश किया है.

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

नई तस्वीरें शेयर कर मौनी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -