भाईजान की फिल्मों से सजा था बर्थडे केक
भाईजान की फिल्मों से सजा था बर्थडे केक
Share:

अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान ने 27 दिसंबर यानि कल अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. दिसंबर का यह महीना उनके बर्थडे से कही ज्यादा खास है क्योंकि शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिर्फ पांच दिनों में 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है जिससे उनके लिए यह जन्मदिन और भी ज्यादा स्पेशल बन गया है. अपना 52वां जन्मदिन मना रहे सलमान ने इस मौके पर मीडिया के साथ हुई बातचीत में, अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ को भी शुक्रिया अदा किया. सलमान ने कहा- “कटरीना ने मुझे टाइगर जिंदा है की सफलता के साथ एक बड़ा तोहफा दिया है.”

सलमान के जन्मदिन की सबसे खास बात थी उनका बर्थडे केक और टाइगर जिंदा है के साथ उसका कनेक्शन. इस खास मौके के लिए पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा ने सलमान की सभी फिल्में टाइगर जिंदा है, सुल्तान और बजरंगी भाईजान के पोस्टरों से सजा केक डिजाइन किया था. इसके अलावा उनके केक पर उनकी संस्था ‘बींग ह्यूमन’ का नाम लिखा था.

हर साल की तरह इस बार भी सलमान ने पनवेल स्थि‍त अपने फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाया. जहां अनिल कपूर , कटरीना कैफ, सुनील शेट्टी से लेकर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी सलमान को बधाई देने पहुंचे. वहीं महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव भी सलमान के जश्न में शामिल हुए. डायरेक्टर रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही सलमान स्टारर रेस 3 अगले साल ईद 2018 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

'विरूष्का' को कर रहे फॉलो, यह स्टार्स निपटा रहें हैं गुपचुप शादी

पनवेल फार्म हाउस पर हुआ सलमान का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -