यह विश्व कप सर्वश्रेष्ठ रहा- FIFA अध्यक्ष

Jul 14 2018 11:25 AM
यह विश्व कप सर्वश्रेष्ठ रहा- FIFA अध्यक्ष

रूस : विश्व फुटबॉल संस्था फीफा के अध्यक्ष गियानी इन्फेंटिनो ने मौजूदा विश्व कप को अब तक का सर्वश्रेष्ठ विश्व कप करार दिया और कहा कि इस टूर्नामेंट ने होस्ट कर रहे देश रूस के प्रति धारणा को बदल डाला है. यहाँ पर इन्फैन्टिनो वालेंटियर्स की रेड यूनिफार्म पहने विश्व कप की सफलता से काफी खुश दिख रहे थे. यह टूर्नामेंट अपने पीछे एक समृद्ध विरासत छोड़ कर जाएगा और इस बात की योजना बनाई जा चुकी है कि इन स्टेडियमों का भविष्य में पूरा इस्तेमाल किया जाएगा.''

अध्यक्ष गियानी इन्फेंटिनो ने फ्रांस और क्रोएशिया के बीच रविवार को होने वाले फाइनल से दो दिन पहले कहा कि मैं पिछले काफी समय से कह रहा था कि यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ विश्व कप साबित होगा और अब मैं यह पूरे विश्वास के साथ यह बात कह सकता हूं. 

 

इन्फेंटिनो ने कहा रूस वास्तव में एक फुटबॉल देश बन गया है जहां फुटबॉल देश का डीएनए और संस्कृति बन गई है. यहाँ पर फीफा अध्यक्ष ने रूस की मेहमान नवाज़ी की जमकर तारीफ करते हुए कहा,रूस के बारे में लोगों की जो पूर्व में धारणा थी, वह अब पूरी तरह से बदल चुकी है. सभी ने पाया है कि यह बेहद खूबसूरत देश और तहेदिल से स्वागत करने वाला देश है. 

फीफा: फुटबॉल सनसनी क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा का बिकिनी अवतार वायरल

गोल्डन गर्ल हिमा को मिल रही दिग्गज़ क्रिकेटरों की बधाई

ये बाज दस साल से विम्बलडन में किसी परिंदे को भी पर नहीं मारने देता, ट्विटर पर 10 हजार फॉलोअर्स

 

?