शादी के जोड़े में नजर आई गोपी बहु, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
शादी के जोड़े में नजर आई गोपी बहु, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस
Share:

टीवी शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस जिया मानेक आजकल अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हो रहीं हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो लोगों के दिलों दिमाग में छा गया है. जी हाँ, आजकल अपने एक फोटोशूट की वजह से वह सुर्खियों में छाई हैं. जी दरसल हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह मरून कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उनका लुक बहुत क्यूट लग रहा है. आप देख सकते हैं इस समय उनके फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं और उन्होंने खुद भी इन तस्वीरों को शेयर किया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि टीवी पर उन्हें गोपी बहू के रोल में खूब पसंद किया गया था और अब वह दुल्हन बन चुकीं हैं. जिया ने ज्यादा समय तक साथ निभाना साथिया में काम नहीं किया और जल्द ही शो छोड़ दिया था. जी दरअसल, सीरियल साथ निभाना साथिया के दौरान उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा ले लिया था और इसी कारण से उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था.

उनके बाद शो में देवोलीना की एंट्री हुई जो इन दिनों बिग बॉस 13 में नजर आ रहीं हैं. एक फोटो शेयर कर जिया ने लिखा है And ..The bride’s here ..Would you wear a maroon for your wedding ? :) MUA, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT :- @taandonreynu .Jewelery:- @sanzanyjewels .. KALEERAS:- @minichandnichowkaccessories ..Photography:- @rangresapictures ..Location Courtesy:- @goldenleafbanquet . इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि अब तक जिया 'बालिका वधू', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'जिनी और जूजू' जैसी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस सीरियल मनमोहिनी में नजर आ रही हैं.

2 साल तक डिप्रेशन में जूझती रहीं कृष्णा अभिषेक की बहन, किया चौकाने वाला खुलासा

गरबे में खुलेंगे कार्तिक-नायरा के सामने कई राज, सामने आए फोटोज

मजाक-मजाक में पति हर्ष ने भारती को सच में जड़ दिया थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -