अब इतनी स्टाइलिश हो चुकीं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु

वैसे तो टीवी कि कई एक्ट्रेस हैं जो अब शोज में नजर नहीं आती हैं लेकिन बहुत ही हॉट और बोल्ड बनकर रहती हैं. ऐसे में हाल ही में बहुत समय बाद टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक नजर आईं हैं. जी हाँ, स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार अदा कर चुकी अभिनेत्री 'जिया मानेक' को काफी समय बाद देखा गया है वह काफी समय से किसी और सीरियल में नज़र नहीं आई है लेकिन उन्हें अब स्पॉट किया गया.

आप सभी ने जिया को आखिरी बार सब टीवी पर प्रसारित हो चुका शो फेंटेसी कॉमेडी शो 'जीनी और जूजू' में देखा होगा वह शो उनका आखिरी शो था और उसके बाद वह किसी शो में नजर नहीं आईं. बीते दिनों उन्हें ज़ी टीवी अवार्ड्स में देखा गया जहां की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Dolled up in this beautiful shocking pink gown my by fav @archanakochharofficial for “Zee Rishtey Awards” ! Thank you @zeetv for having me , I had a blast ! Thank you my dear @archanakochharofficial for making me look like this !

आप सभी को बता दें कि सीरियल के अलावा जिया ने एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है जी हाँ, जिया ने साल 2010 में 'राहुल अग्रवाल' के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'ना घर के ना घाट के' में एक अहम भूमिका निभाई थी. इसी के साथ वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Thank you @sabamumtaz18 had a good time celebrating Eid with you and your family :) Outfit - @aliyafashionhouse Jewellery - @zebvogue

अब बिग बॉस में नजर आएंगी भाईजान की भाभी, होगा धमाल!

बिग बॉस 12: आज श्रीसंत के तोते उड़ाने आएंगे सलमान, कहेंगे यह बात

क्या आप जानते हैं शरद पूर्णिमा का महत्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -