पहले से इतनी बदल गई है गोपी बहु
पहले से इतनी बदल गई है गोपी बहु
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार अदा कर चुकी अभिनेत्री 'जिया मानेक' इन दिनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी हैं अभिनेत्री जिया मानेक इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं.

आप सभी देख सकते हैं कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है What a pleasure walking for my dear friend @archanakochharofficial as a #womanofsubstance wearing this beautiful outfit she created for me ! #event #fashion #style #ootd #white #love #gratitude Diamond jewellery - @mkjewels_india ,thank you @hemlataa9 Pic credit - mommy and @yusuf_kapadia .इसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. अब बात करें शो की तो शो में जिया को बहुत ही सीधी सादी और संस्कारी बहू के किरदार में दिखाया था जिसे काफी पसंद किया गया था.

वहीं रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं जो अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई डेरा है. आपको बता दें कि उन्होंने शो को बीच में छोड़ दिया था और उनके बाद शो में मशहूर एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचर्या को लिया गया था जिन्होंने भी खूब पॉपुलरिटी हांसिल की थी.

इस एक्ट्रेस के पतलेपन का उड़ा मजाक, फैंस ने कहा- 'ककड़ी'

नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ

अब बेहद हॉट हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -