गोपी बहू को मिला बिग बॉस 14 का न्यौता!
गोपी बहू को मिला बिग बॉस 14 का न्यौता!
Share:

टीवी पर बहुत ही तेजी से छाने वाले शो 'साथ निभाना साथिया' को तो आप सभी ने देखा ही होगा। बीते दिनों ही इस शो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका नाम था 'रसोड़े में कौन था'। वहीं अब इस शो में नजर आने वाली ओरिजिनल गोपी बहू यानी जिया मानेक को लेकर एक बड़ी खबर आई हैं। खबरों के अनुसार जिया मानेक ने बिग बॉस 2020 में जाने का मन बना लिया है। जी दरअसल बिग बॉस के मेकर्स ने जिया को शो में बुलाया है और खबर है कि जिया मान भी गईं हैं।

अब वह शो में धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। आपको पता ही होगा बिग बॉस 2020 के होस्ट सलमान खान शो का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को शूट करेंगे। वहीं बाकी 13 प्रतियोगियों के साथ जिया अपने मेडिकल टेस्ट्स और क्वारंटीन होने की सारी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद मुंबई के फिल्म सिटी में शूट करेंगी। आप सभी को बता दें कि जिया गुजरात की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने पहले सीरियल साथ निभाना साथिया से इंडस्ट्री में साल 2010 में एंट्री की।

इस शो में वह गोपी बहू बनी थी और लोकप्रिय हुईं थीं। इस शो के बाद वह 'जिनि और जुजु ' में नज़र आई, और इस शो को भी पसंद किया गया। अब खबरें हैं वह जल्द ही विवादास्पद शो बिग बॉस में दिखाई देंगी। इस शो को लेकर पहले भी कई लोगों के नाम आ चुके हैं लेकिन अब तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फैंस के बीच ख़ुशी की लहर

जया बच्चन के बयानों पर भड़की सऊदी की आएशा, वीडियो बनाकर लगाई लताड़

नेपोटिज्म पर हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'फालतू की बातें हैं।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -