'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट
'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट
Share:

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों रोमांचक मोड़ चल रहा है। शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। अब आने वाले दिनों में शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल यह शो पांच साल के लीप के बाद बदल गया है। एक तरफ विराट और पाखी हनीमून पर जाएंगे, वहीं दूसरी तरफ सई और विराट का सामना होने वाला है। जी दरअसल सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) आप देखेंगे, भवानी काकू विराट और पाखी को हनीमून के लिए भेजेगी।

इस दौरान भवानी कहेगी कि विनायक को एक और भाई या बहन की जरूरत है। पाखी और विराट रिश्ते में देवर भाभी हैं और सई के जाने के बाद विराट उसके करीब आ गया। वहीं दूसरी तरफ विराट और पाखी को सई के जिंदा होने की जानकारी मिलेगी। जी दरअसल सई विराट से दूर जिंदगी काट रही है, और इधर पत्रलेखा विराट के दिल में जगह बनाकर उसकी बीवी बन चुकी है। इन सभी के बीच सई अपनी बेटी सवि के साथ घूमने जाएगी, वहीं विराट भी पाखी और विनायक के साथ घूमने आएगा। यहीं पर सई का विराट और पत्रलेखा से सामना होने वाला है।

जी हाँ, सबसे पहले विराट को सवि दिखाई देगी और वह उसे पत्रलेखा से मिलवाएगा और इसके बाद सवि कहेगी कि उसकी मॉम भी यहीं है। वहीं दूसरी तरफ विनायक सई से मिलेगा और वो बताएगा कि उसके पापा भी यहीं पर हैं। इस दौरान दोनों बच्चे अपने पैरेंट्स को एक दूसरे के पैरेंट्स से मिलवाएंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सई को जिंदा देखकर विराट का रिएक्शन कैसा होगा, वहीं विराट और पत्रलेखा को शादीशुदा देखकर सई कैसे रिएक्ट करेगी ?

'आदाब' से परेशान हुआ ये मशहूर अभिनेता, शाहरुख़ से लेकर अक्षय को बताया वजह!

इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 16, सलमान खान ही करेंगे होस्ट

जल गए हैं किचन के बर्तन तो इन घरेलू नुस्खों से हो जाएंगे चमकदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -