'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आएगा खतरनाक ट्विस्ट, बदला जाएगा सब कुछ
'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आएगा खतरनाक ट्विस्ट, बदला जाएगा सब कुछ
Share:

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी अब बड़ी ट्विस्ट से भर गई है हालाँकि कहानी फैंस के लिए आने वाले समय में उलझती दिखने वाली है। जी दरअसल इस समय शो में विराट ने सई की जिंदगी को नर्क बना डाला है। दूसरी तरफ सई सवि का साथ छोड़ने के लिए राजी नहीं है। जी हाँ, शो में अब तक आपने देखा कि सई बंदूक की नोंक पर थाने से भाग जाती है। वहीं बाहर आते ही सई सवि के पास जाने की कोशिश करती है। इसी बीच जगताप सई की मदद के लिए पहुंच जाता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना चाहते है अक्षय के बेटे, जानिए क्यों..?

जी दरअसल जगताप को पता चलता है कि सई जेल से भाग चुकी है और इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस सई की तलाश में निकल जाएगी। वहीं जगताप पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करेगा। इसके चलते पुलिस जगताप को भी पकड़ लेगी। अब शो में जल्द ही सई अपनी बेटी से मिलने वाली है। जी हाँ, शो में सई के बिना सवि नाश्ता करने से इनकार कर देगी। ऐसे में अश्विनी सवि को मनाएगी। इस दौरान अश्विनी एक मां की तरह सवि को संभालेगी।

वहीं दूसरी तरफ थाने से बाहर आते ही सई सीधा अपनी बेटी के पास पहुंच जाएगी। अपनी बेटी को गले लगाकर सई बहुत रोएगी। वहीं भवानी पाखी को जमकर जलील करेगी और भवानी दावा करेगी कि पाखी अपने हाथों से अपने रिश्ते को बर्बाद कर रही है। दूसरी तरफ भवानी सबके सामने ऐलान करेगी कि सवि का डीएनए टेस्ट करवाना होगा और अगर सवि विराट की बेटी निकली तो वो उसे अपना लेगी। इसी के साथ सई विराट को सवि से नहीं मिलने देगी और विराट जबरदस्ती सई के पास पहुंच जाएगा।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात

जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -