दिवाली पूजा छोड़ खतरनाक मिशन पर निकलेगा विराट, सई को मिलेगा बड़ा धोखा!
दिवाली पूजा छोड़ खतरनाक मिशन पर निकलेगा विराट, सई को मिलेगा बड़ा धोखा!
Share:

स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने के लिए तैयार है। ऐसे में दर्शक अब यह जानने के लिए बड़े उत्‍सुक हैं कि क्‍या सई और विराट की जिंदगी में किसी तीसरे की एंट्री होने वाली है? इसी के साथ यह भी कि क्‍या विराट अपनी पत्‍नी सई को धोखा देने वाला है? वैसे हम आपको पहले ही यह बता चुके हैं कि इस सीरियल में एक नए किरदार श्रुति के रूप में टीवी अदाकारा शफाक नाज नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार सीरियल में शफाक एक विधवा महिला की भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि चव्‍हाण निवास की दिवाली की पूजा की तैयारी की जा रही होगी।

ऐसे में यह दिन विराट के लिए भी बहुत खास है क्‍योंकि सई उसके कमरे में वापस लौट रही है लेकिन अचानक विराट को एक खतरनाक मिशन पर जाने का आदेश मिलता है। ऐसे में वह फेस्टिव आउटफ‍िट चेंज कर वर्दी पहन लेता है। वहीं इस दौरान सई के साथ-साथ पूरा परिवार घबरा जाता है लेकिन विराट अपने फर्ज को निभाने के लिए निकलता है। इस मिशन पर उसकी मुलाकात इस एक विधवा महिला (शफाक नाज) से होगी। वहीं दूसरी तरफ जब विराट चला जाएगा तो पत्रलेखा सई से मिलने उसके कमरे में जाएगी और सई के मन में विराट के खिलाफ गलतफहमी पैदा करेगी। जी दरअसल वह सई से कहेगी कि विराट का भरोसा ना करे क्‍योंकि आखिर वो एक मर्द ही है।

वह कहेगी उसकी जिंदगी में कोई दूसरी लड़की कभी भी आ सकती है और तुम देखती रह जाओगी। इस दौरान पत्रलेखा की बातें सुनकर सई परेशान हो जाएगी और चाहेगी कि विराट जल्‍द वापस आ जाएगा। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि ये खतरनाक मिशन क्‍या है और इस मिशन से विराट की वापसी क्‍या रंग लाने वाली है?

GHKKPM: सई-विराट की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए होगी इस हसीना की एंट्री!

असल जिंदगी में विराट की दुल्हन बनने जा रहीं हैं पाखी, उज्जैन में इस दिन लेंगे सात फेरे

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -