बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित
बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित
Share:

बॉलीवुड के पश्चात अब कोरोना टीवी जगत तक आ पहुंचा है. पिछले कुछ दिनों में टीवी जगत के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ की लीड अभिनेत्री आयशा सिंह भी कोरोना के कहर से नहीं बच पाईं. अफसोस बहुत सावधानियां बरतने के बाद भी टेलीविज़न शो की प्यारी सई कोरोना के लपेटे में आ चुकी हैं. 

बता दे कि आयशा सिंह ‘गुम है किसी के प्यार में’ नील भट्ट तथा ऐश्वर्या शर्मा के साथ लीड किरदार निभाती हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से आयशा की सेहत ठीक नहीं थी. इसलिये वो शो की शूटिंग पर भी नहीं आ रही थीं. वहीं जब शुक्रवार को उनकी कोरोना जाँच की गई, तो परिणाम पॉजिटिव आया. क्योंकि आयशा सिंह शो की लीड एक्ट्रेस हैं. इसलिये उनके न होने पर शो के ट्रैक में परिवर्तन देखने को मिलेंगे. 

वहीं शो के मेकर्स राजेश राम सिंह और प्रदीप कुमार का कहना है कि आयशा सिंह ‘गुम है किसी के प्यार में’ का महत्वपूर्ण भाग हैं. उन्हें कुछ दिन पहले ही कोरोना के लक्ष्णों का पता चला. इसके तुरंत पश्चात् उन्होंने मेडिकल ट्र्रीटमेंट के लिये स्वयं को सबसे अलग कर लिया. आयशा के कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् शो की पूरी क्रू की जाँच कराई गई है. सतह ही शो के मेकर्स का कहना है कि कोरोना के संकट को देखते हुए समय-समय पर सेट को फ्यूमिगेट तथा स्टरलाइज किया जाता है. इसके अतिरिक्त वो पूरी टीम के साथ कांटेक्ट में भी हैं.

रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

अपनी ड्रेस के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई साक्षी चोपड़ा, लोग बोले- 'अमीर उर्फी जावेद'

'द बिग पिक्चर' के सेट पर इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -