GHKKPM: शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने करवाई गृहशांति पूजा, सामने आईं तस्वीरें
GHKKPM: शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने करवाई गृहशांति पूजा, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद अपने घर में गृहशांति पूजा करवाई है। अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। इन फोटोज के जरिये ही इस बात की जानकारी टीवी एक्ट्रेस ने दी है। उन्होंने अपनी खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपनी इन तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब इस समय ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

आप सभी देख सकते हैं अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन तस्वीरों में वह शांति से पूजा करती दिख रही हैं। वहीं पूजा के बाद अदाकारा अपनी क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूली और इन तस्वीरों के लिए एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। अब इन तस्वीरों को देख उनके फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा की ये फोटोज उनकी दोस्त आशना आशना किशोर (Ashna Kishore) ने क्लिक की थी।

इसके चलते एक्ट्रेस उन्हें थैंक्यू करना नहीं भूलीं उन्होंने धन्यवाद लिखा है। वहीं अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा की इन फोटोज में उनके साथ उनके पति नील भट्ट नजर नहीं आए इससे कई फैंस नाराज हैं और वह उन्हें नील के साथ फोटोज अपलोड करने के लिए कह रहे हैं। अब यह देखना होगा कि कब अदाकारा फोटोज नील संग शेयर करती हैं।

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -