नए ट्विस्ट के साथ बदलने वाला है 'गुम है किसी के प्यार में' शो, मचेगी हलचल

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में इन दिनों अलग मोड़ दिखाई दे रहा है। जी दरअसल शो में आयशा सिंह, नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे है। आपको बता दें कि शो के ट्रैक के अनुसार, पाखी और सई बात करते होते है और उनकी बात को विराट सुन लेता है। विराट गुस्से में पाखी को अपने साथ ले जाता है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई को विराट की कही बातें याद आती है। वो सोचती है कि बार-बार विराट, सवी को सच बताने की उसे धमकी देता है। सई को ये सब बातें सोचकर बहुत गुस्सा आने लगता है।

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

वो खुद से कहती है कि विराट उसकी लाइफ को कंट्रोल नहीं कर सकता है। वो उसकी चेतावनियों से डरती नहीं है। वह उससे मिलने का फैसला करती है। उसके बाद सई खुद से कहती है वि किसी भी हाल में सवी को खुद से दूर नहीं होने देगी। वहीं, पाखी पर विराट बहुत ज्यादा भड़क जाता है और उसे खूब बुरा-भला कहता है। विराट कहता है कि वो उसे अपनी बेटी से अलग करने की कोशिश क्यों कर रही है। विराट कहता है, वो खुश नहीं है कि उसे अपनी बेटी वापस मिल गई है। पाखी उसे समझाने की कोशिश करती है, लेकिन विराट उसकी एक नहीं सुनता।

वहीं दूसरी तरफ सई चव्हाण निवास आती है और विराट पर अपना सारा गुस्सा निकालती है। सई कहती है वो नागपुर में ही रहेगी क्योंकि सवी को वहां रहना पसंद है। वहीं सबको वो बताती है कि विराट सवी से सिर्फ एक ही दिन मिल सकता है। साथ ही विराट को शर्तों की एक लिस्ट पकड़ाती है और उसे फॉलो करने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर इसका पालन नहीं करेगी तो वो उसके खिलाफ मामला दर्ज करेगी। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में और क्या होता है।

मुंबई में शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट 'बिज्जा'

शादी का झांसा देकर मनीष ने किया प्रेमिका का बलात्कार, बुआ के घर छोड़कर हुआ फरार

महिला आरक्षक की थाने में हुई गोद भराई, टीआई बने भाई तो महिला एसआई बनी बहन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -