गुलाम अली की गजलों पर जमकर झूमे श्रोता

Jan 16 2016 05:41 PM
गुलाम अली की गजलों पर जमकर झूमे श्रोता

तिरुअनंतपुरम : जिस प्रकार से पाकिस्तान के सुप्रसिद्ध गजल गायक गुलाम अली का राजधानी दिल्ली में 8 नवंबर को होने वाला कार्यक्रम स्थगित हो गया था व इसके बाद पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का एक और कार्यक्रम मुंबई व पुणे में भी शिवसेना के विरोध के चलते रद्द हो गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने शुक्रवार शाम केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम में अपना कार्यक्रम पेश किया। खचाखच भरे निशागंधी प्रेक्षागृह में गुलाम अली की गजलों पर लोग जबरदस्त रूप से झूमे।

बता दे की इस दौरान गुलाम अली ने फिल्म "निकाह" की अपनी मशहूर गीत "चुपके-चुपके..." के साथ किया। वहां पर तकरीबन 5 हजार के आसपास लोगो के आसपास की भीड़ जमा थी. मंच पर पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के साथ साथ नामचीन गजल गायक पंडित विश्वनाथ ने भी अपना गायन पेश किया. मंच पर गजल गायक गुलाम अली के बेटे ने भी अपनी शानदार प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध कर दिया.

गुलाम अली के इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे 200 के करीब शिवसैनिकों को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का सा बल प्रयोग भी करना पड़ा. तथा इन कार्यकर्ताओ ने वहां पर पाकिस्तानी झंडा भी आग के हवाले किया. तिरुअनंतपुरम में अपने इस प्रोग्राम के बाद उनका अगला कार्यक्रम रविवार को कोझिकोड में होने वाला है.