जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं गुलाम नबी आजाद, किया नयी पार्टी बनाने का ऐलान
जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं गुलाम नबी आजाद, किया नयी पार्टी बनाने का ऐलान
Share:

श्रीनगर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद इस समय चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने आज यानी शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। जी हाँ और कांग्रेस अध्यक्ष को भेजे पांच पृष्ठ के त्यागपत्र में आजाद ने कहा कि वह भारी मन से यह कदम उठा रहे हैं। दूसरी तरफ इस्तीफा देने के कुछ देर बाद गुलाम नबी आजाद का बयान सामने आया है। जी दरअसल उन्होंने उनके बीजेपी में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए यह कहा है कि वह अब अपनी अलग पार्टी बनाएंगे। जी हाँ, हाल ही में दिए एक बयान में गुलाम नबी आजाद ने कहा, 'मैं व्यक्तिगत तौर पर गांधी परिवार का सम्मान करता हूं। मैं कांग्रेस के पतन की बात कर रहा हू्ं।

आजाद ने नई पार्टी बनाने का ऐलान करते हुए एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, 'विरोधियों ने मेरे बारे में अफवाहें फैलाईं। मैं जम्मू-कश्मीर जा रहा हूं और अपनी नई पार्टी बनाऊंगा।' इसी के साथ गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, 'जम्मू कश्मीर में मेरे कई दोस्त हैं। विरोधी मेरे खिलाफ अफवाहें फैला रहे हैं। मैं अपनी पार्टी बनाऊंगा और जम्मू-कश्मीर में काम करूंगा।'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी नई पार्टी लॉन्च करूंगा। आपको बता दें कि इस समय गुलाम नबी आजाद कांग्रेस नेताओं के निशाने पर हैं और उन्होंने उनपर तेजी से हमले करने शुरू क दिए हैं। आज ही अशोक गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि गुलाम नबी आजाद को पार्टी ने 40 वर्षों तक सबकुछ दिया। उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

पेगासस मामले में SC की टिप्पणी से भड़के कपिल सिब्बल

सदन में AAP विधायकों ने लगाए 20 खोखे के नारे, सिसोदिया बोले- 'PM की सोच कितनी छोटी है'

'अब कांग्रेस में भी लागू हो गया रिमोट कंट्रोल मॉडल', राहुल गाँधी पर गुलाम नबी ने बोला बड़ा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -