राज्यसभा से रिटायर होने के बाद पहली बार जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आजाद, इस तरह हुआ स्वागत
राज्यसभा से रिटायर होने के बाद पहली बार जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आजाद, इस तरह हुआ स्वागत
Share:

जम्मूः राज्यसभा से सेवानिवृत होने के पश्चात् जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद आज जम्मू पहुंचे। वे 1 बजे के तकरीबन जम्मू पहुंचे तथा हवाईअड्डे से सीधा अपने घर के लिए रवाना हो गए। गुलाम नबी आजाद के साथ दिल्ली से जी23 में सम्मिलित कई सीनियर कांग्रेसी नेता भी जम्मू पहुंचे हैं। वही इसके के चलते गुलाम नबी आजाद का हवाईअड्डे पर स्वागत करने के लिए कांग्रेसी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। 

ढोल नगाड़ों तथा आजाद के पोस्टर के साथ कांग्रेसी नेता हवाईअड्डे के बाहर तकरीबन 1 किलोमीटर लंबी लाइन में खड़े रहे। वहीं गुलाम नबी आजाद जैसे ही जम्मू पहुंचे तो उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कबूल किया। हालांकि वहां उन्होंने मीडिया अथवा किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता से कोई चर्चा नहीं की। गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद जम्मू में 28 फरवरी तक रहेंगे तथा इसके चलते वह कई राजनीतिक तथा सामाजिक समारोहों में भाग भी लेंगे। 

इसके साथ ही घर पहुंचने के पश्चात् आजाद लगभग 4 बजे कांग्रेस मुख्यालय जाएंगे तथा सीनियर कांग्रेसी नेताओं से चर्चा करेंगे। शनिवार को वह आजाद गांधी ग्लोबल फैमिली के एक समारोह में सम्मिलित होंगे तथा इसके पश्चात् रविवार को भारत तथा पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित आसपुरा क्षेत्र का दौरा करेंगे।

अमेरिका ने सीरिया में ईरान समर्थित आतंकवादी ढांचे पर हवाई हमले किए शुरू

शिवराज सरकार ने कोरोना काल में बांटा 30 करोड़ का काढ़ा, कांग्रेस ने उठाए सवाल

अफगान में सैनिकों से मिलने पहुंचे जर्मन रक्षा मंत्री एनेग्रेट क्रैम्प-कर्रेनबाउर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -