गुलाम नबी आज़ाद का दावा, NDA के ये घटक दल बनवाएंगे गैर भाजपाई सरकार !
गुलाम नबी आज़ाद का दावा, NDA के ये घटक दल बनवाएंगे गैर भाजपाई सरकार !
Share:

पटना: कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने पटना में बुधवार को कहा है कि कांग्रेस का एकमात्र मकसद केंद्र में एनडीए को सरकार  बनाने से रोकना है और गैर-राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनाना है. उन्होंने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद केंद्र में भाजपा या राजग की सरकार नहीं बनेगी. उन्होंने कहा है कि परिणाम के बाद नीतीश कुमार जैसे नेता केंद्र में गैर भाजपा सरकार बनवा सकते हैं.

पटना में प्रेस वालों से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "भाजपा को कम सीटें मिली तो राजग में शामिल कई पार्टियां भी दिल्ली में गैर भाजपा सरकार बनवाने में सहयोग दे सकती हैं. राजग में कई ऐसे पार्टियां हैं, जिनकी विचारधारा भाजपा से मेल नहीं खाती है. सत्ता पाने या किसी मजबूरी की वजह से वे उनके साथ हैं. शायद इसमें नीतीश कुमार भी हो सकते हैं."

उन्होंने कहा कि, "देश में अब अंतिम चरण का मतदान बाकी है. देशभर में चुनाव प्रचार के अपने अनुभव के आधार पर मैं यह कह सकता हूं कि पीएम मोदी दूसरी दफा प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में 'गैर राजग-गैर भाजपा' का शासन होगा." उन्होंने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि, "आज पूरे देश में लोग परेशान है. पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में युवाओं को पांच वर्ष में 10 करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन इसके स्थान पर नोटबंदी और जीएसटी को गलत ढंग से लागू किए जाने की वजह से 4.73 करोड़ नौकरियां छिन गईं."

बंगाल में आज प्रचार का आखिरी दिन, दीदी के गढ़ में आज पूरे ताकत झोकेंगे पीएम मोदी

सुषमा स्वराज का कांग्रेस पर हमला, कहा - इस मामले में विफल रही थी UPA सरकार

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- चुनाव परिणाम के बाद इस पार्टी के साथ चले जाएंगी मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -