लखनऊ फेस्टिवल में 3 दिसंबर को गुलाम अली देंगे अपनी प्रस्तुति
लखनऊ फेस्टिवल में 3 दिसंबर को गुलाम अली देंगे अपनी प्रस्तुति
Share:

लखनऊ: भारत में चल रहे आपसी टकराव और असहिष्णुता के चलते पाकिस्तान के मशहूर गजल गायक गुलाम अली ने भारत में होने वाले अपने सारे शो रद्द कर दिए थे. किन्तु खबरों के हवाले से पता चला है की वह 3 दिसम्बर को लखनऊ में होने वाले लखनऊ फेस्टिवल में अपना शो पेश करेंगे. इसकी आधिकारिक तौर पर लखनऊ जिला प्रशासन ने पुष्टि की है. उन्होंने कहा है की गुलाम अली 3 दिसंबर को यहाँ अपनी प्रस्तुति देंगे.

मशहूर गजल गायक गुलाम अली ने बुधवार को भारत में हो रहे आपसी टकराव को देखते हुए अपने होने वाले सारे प्रोग्राम रद्द कर दिए थे. गुलाम अली का कहना है की उनके कार्यक्रमों को राजनैतिक रंग देने की वजह से वो भारत में अभी कोई प्रोग्राम नही करेंगे. उनकी हाल ही में शिवसेना के विरोध के चलते मुंबई की कॉन्सर्ट रद्द कर दी गयी थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रोग्राम करने के लिए आमंत्रित किया था, तथा साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उन्हें आमंत्रित किया था. किन्तु उन्होने उनके आयोजन को राजनैतिक रंग देने की वजह से रद्द कर दिए थे.

हाल ही में पी.टी.आई. से मिली खबरों के अनुसार लखनऊ के जिलाधिकारी राजशेखर ने गुरुवार को दिए इंटरव्यू में कहा है की 'लखनऊ फेस्टिवल समिति ने गुलाम अली साहब के बेटे आमिर से कल (4 नवंबर) रात करीब साढ़े 10 बजे फोन पर बात की. उन्होंने कहा है कि गुलाम अली आने वाली 3 दिसम्बर को लखनऊ फेस्टिवल में शो पेश करेंगे.' उन्होंने कहा है की गुलाम अली साहब जल्द ही वीडियो के माध्यम से अपना सन्देश भी भेजेंगे.  

इससे पहले गुलाम अली साहब के बेटे आमिर ने ही इस बात की पुष्टि की थी की मुंबई में हुई हरकत के बाद वे अभी भारत में प्रस्तुति देना सही नही समझते है. किन्तु यह तो आने वाला समय ही बताएगा की वे अपनी प्रस्तुति देते हे या नही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -