कपिल के सेट पर मंडराती नजर आई भूतनी.....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अदाकाराओं में शुमार हमारी भूतनी यानि की 'फिल्लोरी' की भूतनी शशि के बारे में जो की आजकल घूम घूम कर अपनी फिल्म का प्रमोशन के साथ ही साथ मायाजाल भी बुन रही है. तथा सुनने में आया है की सुनहरी भूतनी शशि इन दिनों बॉलिवुड के सितारों को डराने का काम कर रही है. हाल ही में शशि कपिल शर्मा के कॉमिडी शो पर पहुंची और कपिल को ऐसे डराया की कपिल पसीने-पसीने हो गए.

आमतौर पर कॉमिडी और जोक्स करने वाले कपिल भूत की आवाज सुनकर डर के मारे कांपने लगे. अपने मेकअप करने वाले को कपिल ने पूछा क्या ये लड़की की आवाज तुम निकाल रहे हो, कपिल को डराने का काम किया सुनहरी भूतनी शशि यानी अनुष्का शर्मा ने. दरअसल कपिल अपने शो की शूटिंग शुरू करने से पहले तैयार हो रहे थे तभी अनुष्का ने कभी उनके बालों पर तो कभी चेहरे के मेकअप पर कमेंट कर खूब डराया.

जब भूत बनीं अनुष्का ने उन्हें बताया की वह पंजाब के फिल्लौर वाली शशि हैं तब कपिल ने उन्हें पहचान लिया और बताया कि वह शशि को जानते हैं, उन्होंने शशि को फिल्म के ट्रेलर में देखा है. देखते है आगे यह दोनों ही शो पर क्या क्या धमाचोकड़ी मचाते है यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा.

संजय दत्त पर बन रही बॉयोपिक की शूटिंग के लिए अनुष्का पहुची भोपाल

फिल्म कि शूटिंग में इन चीजो से अनुष्का कि ख़ुशी का नहीं रहता ठिकाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -