फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..
फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से ही लोगों के दिल में जगह बनाई. आने वाले समय में उनके पास कई सारी फिल्में हैं जिनकी वो शूटिंग कर रही हैं. इन दिनों वो शौर्य वीर पुरस्कार पाने वालीं भारत की पहली महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) की बायोपिक में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास राजकुमार राव के साथ ‘रूही-आफ्जा (Roohi Afza)’, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं. यानि अगला साल उनके लिए बेहद ही खास होने वाला है. 

खास बात ये है कि जान्हवी कपूर फिल्मों के अलावा दूसरे प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का का जड़ाऊ चलाने वाली हैं. जान्हवी जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. ये जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की घोस्ट स्टोरीज़ (Ghost Stories) में नजर आएंगी जिसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आज से इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू होने वाली है. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज(Lust Stories)’ की तरह ही इस वेब सीरीज में चार निर्देशक करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप  जैसे डायरेक्टर अलग-अलग एपिसोड डायरेक्टर करेंगे. वहीं हर फिल्ममेकर की कहानी हॉरर बेस्ड होगी.

हॉरर वेब सीरीज़ के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने बताया, ‘मैं जोया अख्तर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं. इस वेब सीरीज में मेरा रोल काफी चैलेंजिंग होगा. इसकी शूटिंग के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा है. नेटफ्लिक्स के फैन ने इस प्रोजेक्ट को मेरे लिए और खास बना दिया.’ ये वेब सीरीज 190 देशों में एक साथ स्ट्रीम होगी.

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

मोबाइल बैन करने के बाद भी लीक हुए Dabangg 3 से फोटोज और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -