अगस्त से शुरू होगा Ghost Stories पर काम, निर्माता ने कही ये बात

Aug 01 2019 05:48 PM
अगस्त से शुरू होगा Ghost Stories पर काम, निर्माता ने कही ये बात

नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं. इसके बाद फिल्म निर्माता करण जौहर जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप एक साथ 'घोस्ट स्टोरीज' लाने की तैयारी में हैं. इसके बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. बता दें, नेटफ्लिक्स (Netflix) की 'घोस्ट स्टोरीज' का प्रोडक्शन अगस्त में शुरू होगा. फिल्म निमार्ताओं द्वारा निर्देशित कहानियों का थीम एक दूसरे से जुड़ा रहेगा और अंत में वह समाप्त हो जाएगा. आइये जानते हैं क्या कहा करण जोहर ने.  

इस बारे में करण ने कहा, "मैं हमेशा से हॉरर शैली को देखने को लेकर शर्मिदा हुआ हूं और मैं हमेशा से किसी भी भूत की कहानी से बहुत दूर रहा हूं. ऐसे में इसका निर्देशन करना मेरे लिए न केवल चुनौतीपुर्ण हैं, बल्कि असाधारण रूप से रोमांचक भी है." इसके बाद वो घोस्ट स्टोरी में नेटफ्लिक्स और आरएसवीपी तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. जानकारी दे दें, फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की आशी दुआ के साथ मिलकर रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी द्वारा निर्मित 'घोस्ट स्टोरीज' की स्ट्रीमिंग पूरे 190 देशों के 15.1 करोड़ सदस्यों के लिए की जाएगी.

इस स्टोरी के बारे में ज़ोया ने कहा है कि  "एक लेखक/निर्देशक के तौर पर घुमावदार शैलियों को लेकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं. मैं भूत की कहानी आजमाने को लेकर आशान्वित हूं." आप जानते ही हैं नेटफ्लिक्स पर अनुराग कश्यप कई बार काम कर चुके हैं उन्होंने इसके बारे में कहा है कि "मैंने जो पहले कभी नहीं किया, उसे करने को लेकर मैं वास्तव में आशान्वित हूं. इसके साथ ही मैंने पहले कभी भी किसी चीज के लिए इतनी तैयारी नहीं की." अब लस्ट स्टोरी के बाद हर कोई इस  स्टोरी के लिए इंतज़ार कर रहा है.  

सलमान खान करने वाले थे 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक, लेकिन...

VIDEO : आग के साथ डांस करती नजर आईं नोरा फतेही, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट