जोया अख्तर संग जोड़ी जमाएगी जान्हवी, इस हॉरर फिल्म में करेगी काम !
जोया अख्तर संग जोड़ी जमाएगी जान्हवी, इस हॉरर फिल्म में करेगी काम !
Share:

बॉलीवुड में साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से धमाकेदार डेब्यू करने वाली अदाकारा जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में साइन किए जा रही हैं. बता दें कि आजकल वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूहीअफजा' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, तो वहीं अब उनके पास एक और हॉरर फिल्म आई है. 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में 'गली बॉय' से सक्सेस का स्वाद चखने वाली फिल्ममेकर जोया अख्तर की आगामी फिल्म में जाह्नवी कपूर देखने को मिल सकती हैं, इस हॉरर फिल्म को लेकर कई बातें भी एक के बाद एक सामने आ रही हैं. 

प्राप्त खबर के अनुसार जोया द्वारा लीड कास्ट में जाह्नवी को सिलेक्ट कर लिया गया है. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अदाकारा जाह्नवी कपूर और जोया अख्तर हॉरर फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के लिए साथ में आ रहे हैं. यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि जोया यह फिल्म डिजिटल स्पेस में ही रिलीज करेंगी और ऐसे में यह जाह्नवी के लिए बेहतरीन डिजिटल डेब्यू भी होगा. 
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'रूहीअफ्जा' में देखने को मिलेंगी. वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक भी तकरीबन शूट कर चुकी हैं. जो आने वाले साल के शुरुआत में ही रिलीज की जा सकती है. 

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

पति गोल्डी ने किया खुलासा, जानिए कब फिल्मों में वापसी करेगी सोनाली ?

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -