आये दिन इस गाँव में लगती है आग, सदमे में रहते हैं लोग
आये दिन इस गाँव में लगती है आग, सदमे में रहते हैं लोग
Share:

भूतहा जगहों के बारे में कई बार सुना होगा. आपको इस पर कभी यकीन नहीं हुआ होगा. लेकिन कुछ  होते हैं जो इस पर यकीन करते हैं. आज हम ऐसी ही एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जो भूतिया है और वहां पर अजीबो गरीब घटनाएं होती हैं. आपको बता दें, बंगाल के पुरुलिया जिले के बेगुनकोदर रेलवे स्टेशन को लोग भूतवाला स्टेशन कहते है. यह स्टेशन आयोध्या हिल के पास है. इतना ही  नहीं गूगल पर भुतहा स्टेशन लिखकर सर्च किया जाए तो यह सबसे पहले आता है. यहां की घटनाओं के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

इस रेलवे स्टेशन पर 1969 में एक अफवाह फैलना शुरू हुई जिससे की यहाँ का आवागमन बन्द कर दिया गया. यहां कुछ अजीबोगरीब घटनाएं होती रही है जिसके चलते कोई भी रेल का कर्मचारी इस स्टेशन पर जाने के लिए तैयार नहीं था. इन घटनाओं ने लोगों को हैरान कर के रख दिया. इस गाँव में अब तक लगभग 60 सर 65 बार आग लग चुकी है.

आपको बता दें, गाँव वाले इस अचानक आग लगने की घटना की वजह अब तक नही समझ पाए है. यहां रोज दो से तीन दिन में कई घरो में आग लगती रहती है. यहां के लोग इसे किसी भुत प्रेत का साया नहीं मान रहे है बल्कि इसकी असली वजह जानने की कोशिश कर रहे है. ग्रामीणों का मानना यह है की आग लगने की ज्यादातर घटनाए तालाब के पास के घरो में हो रही है. ऐसा हो सकता है कि तालाब से निकलने वाली किस गैस की वजह से बार बार आग लग रही है.

सालों की तपस्या कर ऐसा हाल हो जाता है इन बुद्धों का, जानिए इसकी कहानी

रोजाना अपनी जिन्दा बेटी के लिए कब्र खोदता है ये पिता, वजह आपको रुला देगी

इस खूबसूरत मॉडल की है दो रंग की आंखें, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -