इस घर में है 200 आत्माओं का साया, महिला अकेली रहने चली गई और फिर...
इस घर में है 200 आत्माओं का साया, महिला अकेली रहने चली गई और फिर...
Share:

आज तक आपने भी भूत-प्रेतों की कई कहानियां सुनी होगी और फिर उनकी बातें सुनने में एक अजीब तरह का एहसास भी हुआ ही होगा. कुछ लोग भूत-प्रेतों पर यकीन करते हैं लेकिन कुछ तो ऐसी बातों पर बिल्कुल यकीन नहीं करते हैं, कुछ लोग इन्हें बकवास करार देते हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही घर की कहानी के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

इन दिनों जर्मनी में एक अजीबो-गरीब घटना ने सभी को दहशत में डाल दिया है. दरअसल यहां पर सूनसान इलाके में बने एक घर में महिला अपने बच्चों के साथ रहने गई थी. कुछ समय तो वहां पर सबकुछ ठीक ठाक रहा लेकिन उसके बाद कुछ ही दिनों में ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगीं कि वह हैरान हो गई. सूत्रों की माने तो उस घर में रहने के अलावा महिला के पास दूसरा और कोई विकल्प भी नहीं था इसलिए उसने इसी घर में रहने का फैसला लिया. महिला के उस घर में जाने के कुछ दिन बाद ही घर से अजीब-अजीब तरह की आवाजें और आहटें आने लगीं.

फिर एक दिन अचानक ही मक्खियों के एक झुंड ने महिला पर हमला कर दिया.इस घटना से घबराई महिला ने अपने साथ घट रही सारी घटना को पादरी को जाकर बताया. पादरी ने महिला की बात सुनने से पहले ही कह दिया कि उसे सब पता है. फिर उस पादरी ने महिला को बताया कि, 'उस घर में एक-दो नहीं बल्कि दो सौ से ज्यादा आत्माओं का डेरा है.' जैसे ही महिला ने पादरी की बात सुनी तो वो जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी. फिर पादरी ने महिला को अस्पताल पहुंचाया और अस्पताल में इलाज के बाद महिला अपने बच्चों के साथ दूसरी जगह रहने लगी है.

इंसानों का मांस खाता है ये 1 साल का बच्चा, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू

घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -