सनाया ईरानी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किए अपनी फिल्म के पोस्टर्स
सनाया ईरानी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किए अपनी फिल्म के पोस्टर्स
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से धूम मचा चुकीं सनाया ईरानी एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है और अब उनकी फिल्म का पहला लुक सामने आ चुके हैं. जी हाँ, वैसे उनकी फिल्म को विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है और वह बॉलीवुड उन कुछ चुने हुए निर्देशकों में से एक हैं जो की हॉरर फिल्मों बनाने के लिए मशहूर हैं. ऐसे में आप सभी को पता ही होगा कि विक्रम अपने निर्देशन में 'राज़', 'राज़ 2', और'1920' जैसी सुपरहिट हॉरर फिल्मों में साबित कर चुके है और अब एक बार फिर हमें डराने के लिए तैयार हैं अपनी आगामी फिल्म 'घोस्ट' से.

जी हाँ, कई टीवी शोज में में नज़र आने वाली एक्ट्रेस "सनाया इरानी" इस फिल्म के ज़रिये बॉलीवुड में लीड रोल निभाने वाली हैं वहीं इससे पहले वह फिल्म फना में नजर आईं थीं जहाँ उन्हें साइड रोल मिला था. वहीं इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर भी सनाया के जन्मदिन पर जारी किया जो उनके फैन्स के लिए एक बड़े गिफ्ट से कम नहीं रहा. वहीं सनाया ने भी फिल्म का पोस्टर फैन्स के साथ इन्स्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा है, ''Bringing your worst nightmare to life… Presenting the official poster of #GhostTheFilm , in cinemas from October 18. Happy Birthday to me ... it’s a birthday bonanza @shivambhaargava @vikrampbhatt @pooja_ent @krishnavbhatt @zeemusiccompany

वहीं एक और पोस्टर शेयर कर सनाया ने लिखा है Be afraid. Be very afraid.Presenting the official poster of #GhostTheFilm , coming to send chills down your spine, from October 18! Happy Birthday to me @shivambhaargava @vikrampbhatt @pooja_ent @krishnavbhatt @zeemusiccompany. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म, ब्रिटिश अख़बार के आर्टिकल से प्रेरित है जिसमे वहां की एक अदालत ने आत्माओं पर मुकदमा चलाने की इजाज़त दी थी. वहीं इस फिल्म में सनाया के साथ "शिवम् भार्गव" मुख्य किरदार में नज़र आएँगे और सनाया, करण की वकील, सिमरन सिंह के किरदार में नज़र आने वाली हैं.

'अर्चना पूरन सिंह' ने इस व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने के बाद की थी शादी

टीआरपी लिस्ट में फिर हुआ उलटफेर, जानिए आपके पंसदीदा शो की स्थिति

Nach Baliye 9: मनीष पॉल और रवीना टंडन के बीच दिखी खास केमेस्ट्री, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -