दो भाइयों को एक मछली ने कुछ ही मिनटों ने बना दिया लखपति
दो भाइयों को एक मछली ने कुछ ही मिनटों ने बना दिया लखपति
Share:

वो एक कहावत है हैं न- देने वाला जब भी देता-देता छप्पड़ फाड़ के... ये कहावत कई बार सच भी साबित हो जाती हैं. आज हम आपको जिन दो भाइयों की कहमी बता रहे हैं उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बाद वो दोनों भाई कुछ ही देर में लखपति बन गए. ये दोनों भाई महाराष्ट्र के रहने वाले हैं जो समुद्र में मछली पकड़ने के काम करते है. रोज की तरह दोनों भाई मछली पकड़ने गए और इस दौरान उनकी जाल में एक ऐसी मछली फंस गई जिसके बाद दोनों भाई लखपति बन गए.

Video : अब तक इतना बदल चुके हैं कंडोम के एड

पालघर में दो भाई मछली पकड़ रहे थे इस दौरान उनके जाल में एक 30 किलो की मछली फंस गई. फिर दोनों उसे लेकर फ़ौरन बाजार निकल पड़े. जैसे ही ये दोनों भाई मछली लेकर मच्छी बाजार पहुंचे तो सभी लोग उन्हें गौर से देखने लगे. दरअसल इन दोनों भाई के हाथ जो मछली लगी थी उसकी मांग विदेशो में काफी ज्यादा है. वो मछली घोल प्रजाति की थी जिसके फेफड़े और मांस का इस्तेमाल महंगी-महंगी दवाइयां बनाने में किया जाता है. इस मछली से कई तरह के मेकअप प्रोडक्ट भी बनते हैं.

शॉवर सेक्स में ना करें ये गलतियां

इतना ही नहीं उस मछली से का इस्तेमाल ऑपरेशन के दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले सॉल्यूबल टांकें को बनाने में भी किया जाता है. सिंगापुर, मलेशिया, इंडोनेशिया, हांगकांग जैसे देशो में इस मछली की बहुत मांग होती है. आमतौर पर एक मछली की कीमत हजार रूपए तक होती है लेकिन घोल मछली की कीमत 5.5 लाख रूपए होती है.

वीडियो कॉल के ज़रिये ही कर दिया माँ का अंतिम संस्कार

रक्षाबंधन : ये है उगने वाली राखी जो कभी नहीं होगी ख़राब

पिता ने बेटी के लिए बनाया सीवी, नहीं लिखा कुछ भी गलत और हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -