GHMC इस तिथि तक पूरे स्टाफ के लिए करेगा ये खास काम
GHMC इस तिथि तक पूरे स्टाफ के लिए करेगा ये खास काम
Share:

हैदराबाद में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, राज्य सुरक्षा सावधानी बरतने लगता है। इस कतार में, ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (GHMC) ने अपने पूरे स्टाफ को सेनिटरी वर्कर से कमिश्नर तक कोविद वैक्सीन देने का फैसला किया है। हमें बताएं कि हैदराबाद में मामले बढ़ जाते हैं और इस वजह से गांधी अस्पताल को एक बार फिर राज्य भर में बड़ी संख्या में महत्वपूर्ण कोविड-19 मामले मिलने शुरू हो गए हैं। 

आने वाले दिनों में ऊपर जाने की उम्मीद के साथ, औसत एक दिवसीय इन-पेशेंट प्रवेश गुरुवार को 80 महत्वपूर्ण कोविड-19 रोगियों के करीब थे। यह आदेश जीएचएमसी आयुक्त, डीएस लोकेश कुमार ने जारी किया। उन्होंने 15 अप्रैल तक जोनल कमिश्नर को कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की प्रक्रिया पूरी करने का निर्देश दिया है। शुक्रवार को उन्होंने जोनल कमिश्नरों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की और उन्हें संबंधित शहरी स्वास्थ्य केंद्रों पर टीकाकरण की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। 

अधिकारियों को उन लोगों का विवरण प्रस्तुत करने की आवश्यकता है जिन्होंने हर एक दिन टीका लगाया है। जीएचएमसी में लगभग 30,000 फ्रंटलाइन कर्मचारी हैं। हालांकि, अस्पताल में कोरोना के रोगियों के बारे में यह तथ्य बना हुआ है कि सभी कोविड संक्रमणों में से 5 प्रतिशत को महत्वपूर्ण देखभाल की आवश्यकता होती है, जो स्वयं एक बड़ी संख्या में तब्दील हो जाती है। यदि कोविड संक्रमण वर्तमान दर पर बढ़ रहा है, तो अस्पताल को जल्द ही गैर-कोविड सेवाओं के साथ दूर करना पड़ सकता है और एक बार फिर, कोविड-केवल सुविधा में बदल सकता है।

सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...

क्या कुरान से हटेंगी 26 आयतें ? वसीम रिज़वी की याचिका पर 12 अप्रैल को 'सुप्रीम' सुनवाई

कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का कोरोना संक्रमण के चलते निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -