जीएचएमसी ने रखा 18 नई परियोजनाओं के निर्माण का प्रस्ताव
जीएचएमसी ने रखा 18 नई परियोजनाओं के निर्माण का प्रस्ताव
Share:

हैदराबाद: लेवल क्रॉसिंग वाले क्षेत्रों में बढ़ी हुई सुरक्षा पर नजर रखते हुए, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के समन्वय में 1,230 करोड़ रुपये की लागत वाली 18 परियोजनाओं का प्रस्ताव रखा है। परियोजनाओं में शहर में 17 नए रोड अंडर ब्रिज (आरयूबी) और रोड ओवर ब्रिज (आरओबी) शामिल हैं। मेट्टुगुडा आरओबी को चौड़ा करने का प्रस्ताव भी बनाया गया है। प्रस्तावित परियोजनाओं में से 13 शहर के उत्तरी भाग में, तीन दक्षिणी भाग में और दो शहर के मध्य भाग में स्थित हैं।

चयनित मानवयुक्त समपारों (एमएलसी) पर परियोजनाओं का प्रस्ताव किया गया है। चरणबद्ध तरीके से, एमएलसी को आरयूबी और आरओबी में बदल दिया जाएगा, ”जीएचएमसी के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया। जीएचएमसी के अधिकारी ने कहा कि आज की तारीख में, सामरिक सड़क विकास योजना (एसआरडीपी) के तहत शहर के कुछ हिस्सों में कई काम चल रहे हैं और इन कार्यों को भी जल्द ही शुरू किया जाएगा।

“राज्य सरकार ने एससीआर अधिकारियों के साथ समन्वय करने और इन परियोजनाओं के निर्माण का निर्णय लिया है। योजना जीएचएमसी सीमा में एमएलसी को पूरी तरह से हटाने की है, "अधिकारी ने कहा- साथ ही एससीआर भी सुरक्षा उपायों को बढ़ावा दे रहा था जिन्हें एमएलसी के पास पालन करने की आवश्यकता है।

पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी- बिना मास्क पहने घूमना ठीक नहीं...

आंध्र प्रदेश के खिलाफ दायर की गई अवमानना याचिका

कासरगोड में गांवों का नाम बदलने की कोई योजना नहीं: केरल के मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -