GHMC चुनाव: ओवैसी और अभिनेता चिरंजीवी ने डाला वोट
GHMC चुनाव: ओवैसी और अभिनेता चिरंजीवी ने डाला वोट
Share:

हैदराबाद: आज ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए मतदान शुरू हो चुका है। यहाँ बीजेपी की तरफ से अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया था। इसी के चक्कर में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम बीजेपी और AIMIM के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। इस समय जीएचएमसी चुनाव के लिए मतदान जारी है। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज सुबह सुबह वोट डाल दिया है। उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया से बात की और कहा कि, 'वे हैदराबाद के लोगों से अपील करते हैं कि वे लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान करें।'

वहीँ उनके अलावा अभिनेता चिरंजीवी भी मतदान केंद्र पहुंचे हैं और उन्होंने भी वोट डाला है। इस दौरान मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। इसी के साथ तेलंगाना के मंत्री और टीआरएस नेता केटी रामा राव भी अपना वोट डाला। आपको हम यह भी बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए मतदान से पहले बीते रात को तेलंगाना बीजेपी चीफ बंदी संजय पर हमला हुआ है। जी हाँ, बताया जा रहा है कि एक राजनीतिक दल के समर्थकों ने उनपर हमला किया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बंदी संजय रात को अपने समर्थकों के साथ नेकलेस रोड पर थे। उसी दौरान दूसरे पार्टी के समर्थक वहां आ पहुंचे उन्होंने आरोप लगाया कि बंदी संजय पैसा बांटने जा रहे हैं। वहीं उसके बाद देखते ही देखते पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने बंदी संजय को वहां से जाने को कहा तो बंदी संजय तो वहां से चले गए, लेकिन इस दौरान वहां आई भीड़ ने उनके एक समर्थक की कार के शीशे को तोड़ दिया। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आज इन राशिवालों को परेशां कर सकती है कारात्‍मक ऊर्जा, होगा बड़ा नुकसान

क्या है आज का राहुकाल और शुभ मुहूर्त, जानिए यहाँ पंचांग

शादी के 3 दिन पहले थाने पहुंची दुल्हन, दूल्हे पर लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -