ओवैसी के बयान से भड़के बीजेपी अध्यक्ष, कहा- 'गिरा देंगे AIMIM मुख्यालय'
ओवैसी के बयान से भड़के बीजेपी अध्यक्ष, कहा- 'गिरा देंगे AIMIM मुख्यालय'
Share:

बीते दिनों ही AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने ‘समाधियों’ को हटाने के लिए मांग की थी। वहीं अब उनके इसी बयान पर राजनीति बयानबाजी तेज हो गई है। हाल ही में तेलंगाना बीजेपी के प्रमुख बंडी संजय कुमार ने विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने कहा है कि अगर ऐसा होगा तो वह एआईएमआईएम पार्टी का मुख्यालय गिरा देंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि संजय कुमार खुद पिछले दिनों खुद रोहिंग्याओं पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने वाला बयान देकर घिर गए थे।

क्या कहा था अकबरुद्दीन ओवैसी ने- एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने बीते बुधवार को कहा था कि, 'क्या हुसैन सागर झील के तट पर बनीं पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव और तेदेपा के संस्थापक एनटी रामाराव की ‘समाधियां’ हटाई जाएंगी।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने जलाशय के करीब रह रहे ‘गरीब लोगों’ को हटाने के अभियान पर सवाल उठाते हुए यह बात कही थी। उनके इसी बयान को सुनकर तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने कहा, ‘मैंने सुना है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीवी घाट और एनटीआर घाट को हटा देना चाहिए। अगर आप में हिम्मत है तो उन्हें हटाकर दिखाएं। फिर दो घंटे के अंदर बीजेपी नेता आपके दारुस्सलाम (AIMIM का हेडक्वॉर्टर) गिराने को तैयार हैं।’

अब बात करें अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान के बारे में तो इसे सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और बीजेपी ने गलत बताया है। उन्होंने इसके लिए अकबरुद्दीन ओवैसी को माफ़ी तक मांगने के लिए कहा था। आपको बता दें कि इन दिनों ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव के लिए प्रचार चल रहे हैं, वहीं इस दौरान कोई ना कोई विवादित बयान सामने आ ही रहा है।

आज फिर नहीं मिली लालू यादव को जमानत, 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई 

रुबीना दिलैक के सपोर्ट में आए फैंस, जैस्मिन भसीन को लेकर कही ये बात

बंगाल में चुनाव से पहले ममता बनर्जी ने किया बड़ा एलान, 10 करोड़ परिवारों को मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -