GHMC ने कोरोना उपचार अस्पतालों में चलाया विशेष स्वच्छता अभियान
GHMC ने कोरोना उपचार अस्पतालों में चलाया विशेष स्वच्छता अभियान
Share:

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने कोविड उपचार अस्पतालों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया है। बता दें कि गांधी अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों के परिवार के सदस्यों और परिचारकों के लिए एक स्वच्छ और स्वस्थ माहौल प्रदान करने के लिए यह कदम उठाया गया है। 

वही अस्पताल की पूरी सफाई और साफ-सफाई के अलावा रोशनी के काम भी किए गए, अस्पताल परिसर में बिजली के खंभों की मरम्मत की गई और सैकड़ों पौधे लगाए गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अस्पताल परिसर के भीतर कई भूमि पार्सल वर्षों से उपेक्षित पड़े हैं और अंततः डंपिंग ग्राउंड में बदल गए हैं। ऐसे स्थानों पर केंद्रित बड़े पैमाने पर स्वच्छता अभियान ने रोगी परिचारकों के लिए प्रतीक्षा क्षेत्र बनाए हैं। 

जीएचएमसी के एक अधिकारी ने कहा, चूंकि रोगी परिचारकों को कोविड वार्डों के अंदर जाने की अनुमति नहीं है, गांधी अस्पताल में एक साफ-सुथरा परिसर समय की जरूरत थी। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जीएचएमसी के एक अधिकारी कि नगर प्रशासन और शहरी विकास (एमएयूडी) के प्रमुख सचिव अरविंद कुमार ने स्वच्छता अभियान की बारीकी से निगरानी की, और नागरिक अधिकारियों को भोजन और आश्रय सहित रोगी परिचारकों के लिए अतिरिक्त व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कोविड स्थिति की समीक्षा की, कर्फ्यू बढ़ाने का दिया आदेश

पिनाराई विजयन 21 मंत्रियों के साथ अपने मंत्रिमंडल का करेंगे विस्तार

नारदा मामला: सीबीआई कोर्ट ने टीएमसी के सभी नेताओं को दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -