सीकर में पलटा घी का टैंकर, बर्तन लेकर दौड़े गांव के लोग

Jun 24 2019 02:29 PM
सीकर में पलटा घी का टैंकर, बर्तन लेकर दौड़े गांव के लोग

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले में लोसल डीडवाना सड़क मार्ग पर मोरडूंगा मोड के निकट रविवार सुबह एक टैंकर के अनियंत्रित होकर पलट जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि टैंकर डीडवाना से सीकर आ रहा था। इसी दौरान सड़क पार कर रही गाय को बचाने के प्रयास में तेज रफ़्तार से आ रहा वनस्पति घी से भरा टैंकर पलट गया था।
 
टैंकर के पलटने के बाद उसमें से घी निकलकर सड़क पर बहने लगा। जैसे ही आस-पास के लोगों को इस बात की भनक लगी तो वे बड़ी तादाद में दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और फिर लोगों में घी लूट ले जाने की होड़ मच गई। लोग अपने अपने घरों से बाल्टी, पीपे सहित अन्य कई बर्तनों में घी भर -भर कर ले जाने लगे। घी ले जाने के लिए लोगों में धक्का मुक्की भी होने लगी।

सड़क किनारे पलटे टैंकर से घी लेकर जाने की पूरी घटना का कुछ वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में देशी घी के नाम से काफी वायरल हो रहा है। बलबीर रणवां गणेशपुरा नाम के फेसबुक पेज पर 'बड़ा हादसा: सीकर और नागौर बॉर्डर के पास मोरडूंगा तिराहे पर देशी घी का टैंकर पलटने से गांव वालों के मौज हो गई' शीर्षक से अपलोड वीडियो को केवल 21 घंटे में ही 257 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है।

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत