महिला को होटल ले गया नौशाद खान, की संबंध बनाने की कोशिश और फिर...
महिला को होटल ले गया नौशाद खान, की संबंध बनाने की कोशिश और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामलों को देखते हुए पुलिस सतर्क होती जा रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। यहाँ पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले का खुलासा किया है। जी दरअसल इस मामले में बताया गया है कि आरोपी ने महिला से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और जब वह कामयाब नहीं हो पाया तो उसने होटल में ही महिला की हत्या कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत घटना में होटल मालिक और उसके स्टाफ की भी भूमिका पाई गई है और पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। इस पूरे मामले को कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके का बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां होटल आर्यदीप में बीते दिनों एक महिला लाश मिली थी और पुलिस ने मामले में होटल के स्टाफ से पूछताछ की तो वे लगातार गुमराह करते रहे। ऐसे में पुलिस का शक बढ़ गया और आरोपियों से सख्ती की गई तो उन्होंने सब कुछ बता दिया और घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। इस मामले में होटल मालिक, मैनेजर और सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला से शारीरिक संबंध बनाने में असफल रहने पर हत्या की गई थी। पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी नौशाद खान उर्फ अच्छे यूपी के हमीरपुर जिले का रहने वाला है और फिलहाल गाजियाबाद के नूर नगर सिहानी इलाके में किराए के घर में रह रहा है। बताया गया है कि हत्यारोपी नौशाद बीते 4 मई को काम के सिलसिले में रेलवे स्टेशन गया था और यहाँ पर उसकी मुलाकात एक 48 साल की महिला से हुई। उसके बाद दोनों की बातचीत दोस्ती तक पहुंची और महिला ने उसे अपना नाम प्रियंका बताया था।

वहीं बाद में वह महिला को लेकर सुबह 11:30 बजे बजरिया इलाके में स्थित होटल आर्यदीप में पहुंचा। यहाँ उसने महिला का आधार कार्ड देकर होटल का कमरा बुक किया और महिला से कई बार शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। हालाँकि असफल होने पर उसका महिला से झगड़ा हो गया, जिसके बाद नौशाद ने होटल के कमरे में महिला की हत्या कर दी और उसके दोनों मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस का कहना था कि होटल से जाते वक्त हत्यारोपी ने घटना की जानकारी होटल के मालिक और उसके सफाईकर्मी को दी थी, हालाँकि उन्होंने आरोपी नौशाद को बचाने के लिए उसका नाम अपने होटल रजिस्टर में बदलकर सतीश लिख दिया और उसका मोबाइल नंबर भी गलत लिख दिया, ताकि पुलिस आरोपी तक ना पहुंच सके। जी हाँ और यही वजह थी कि पुलिस को हत्यारोपी तक पहुंचने में समय लग गया। हालांकि सर्विलांस और मैन्युल इंटेलिजेंस की मदद से पुलिस हत्यारोपी नौशाद तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसी के साथ पुलिस ने इस पूरे मामले में होटल आर्यदीप के मालिक रविंद्र यादव, मैनेजर विजय यादव और सफाई कर्मी अच्छेलाल को भी साक्ष्यों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

हनुमान मंदिर की छत पर मांस पकाते थे ज़ाकिर और नाज़िम, परिसर में फेंकते थे हड्डियां।।। दोनों गिरफ्तार

काले जादू के लिए बदमाश ने किया 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

ईद की सिंवई खिलाने डॉली को घर ले गया पप्पू खान, वहां कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -