गाजियाबाद: सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा भाई, उलझी गुत्थी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक दर्दनाक हादसा हुआ है। मिली जानकारी के तहत गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में एक सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है अब पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इस घटना को 16-17 अक्टूबर की देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है।

मिली खबर के अनुसार गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार की एक सोसायटी में एक परिवार 25वीं मंजिल पर रहता है। 25वीं मंजिल पर रहने वाले इस परिवार के दो जुड़वा बच्चे 14 साल के सूर्य नारायण और सत्य नारायण आधी रात के बाद फ्लैट की बालकनी में खेल रहे थे। खेलते-खेलते ही अचानक दोनों भाई बालकनी से नीच गिर गए। बताया जा रहा है इस हादसे के वक्त घर में जुड़वा बच्चों की मां मौजूद थी और दूसरे कमरे में बहन भी थी। वहीं पिता काम के सिलसिले में मुंबई गए थे। पुलिस का कहना है दोनों जुड़वा भाई अलग-अलग कमरों में थे और रात 12 बजे मां सोने चली गई थीं।

हालाँकि उसके बाद क्या हुआ, कैसे दोनों भाई रेलिंग के पार पहुंचे और फिर हादसा हुआ इस बारे में कुछ पता नहीं है और पुलिस इस बारे में जानने की कोशिश में लगी हुई है। इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना को लेकर मृतकों की मां से पूछताछ की गई है लेकिन मां और बहन के बयान फिर से लिए जाएंगे। मोबाइल फोन भी खंगाला जाएगा।

लड़की के नाम से भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट और ठग लिए 1,96,000 रुपये

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

आज फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज का नया भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -