कॉलेज की छात्रा के नंबरों से महिला को भेजे अश्लील वीडियो
कॉलेज की छात्रा के नंबरों से महिला को भेजे अश्लील वीडियो
Share:

गाजियाबाद. एक कॉलेज में पढ़ने वाले लड़की के मोबाइल नंबर से वॉट्सएप्प इस्तेमाल करके दूसरी महिला को अश्लील विडियो भेजने का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनएच-24 स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर की स्टूडेंट के साथ में यह घटना घटित हुई है. जिस महिला के पास में यह अश्लील वीडियो पहुंचा है उसने इसकी सुचना दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने उस बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है.

इस दौरान इस छात्रा का कहना है कि हॉस्पिटल में एडमिट एक मरीज के क्लेम फॉर्म का नंबर बताने के नाम पर हरियाणा के एक शख्स ने डिटेल लेकर उसके मोबाइल नंबर का मिसयूज किया है. इसकी शिकायत युवती ने गाजियाबाद पुलिस को भी दी है. छात्रा ने बताया कि हरियाणा के यह आरोपी शख्स छात्रा के नंबर से वॉट्सएप्प चलाने लगा। इस शख्स ने दिल्ली की एक महिला को वॉट्सएप्प से अश्लील विडियो भेज दिए.

इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस को कर दी. जब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जब इस बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा से पूछताछ की तो तब कही छात्रा को इस मामले की जानकारी मिली है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छात्रा को मामले की शिकायत लोकल पुलिस से करने की सलाह दी। साथ ही, कहा कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच आकर पूरी डिटेल दे।       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -