दो युवतियों के साथ लिव इन में था युवक, एक को उतारा मौत के घात और फिर....
दो युवतियों के साथ लिव इन में था युवक, एक को उतारा मौत के घात और फिर....
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में वसुंधरा से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। जी दरअसल यहां एक युवक दो युवतियों के साथ लिव इन में था, और उसने दोनों के लिए अलग-अलग किराए का घर लेकर रखा था। ऐसे में एक दिन पहली युवती को दूसरी के बारे में जानकारी मिल गई और उसने इसका विरोध किया तो आरोपी घूमने के बहाने उसे हिमाचल ले गया। उसके बाद वहां पर आरोपी ने कुल्लू में अपनी दो साल की बेटी के सामने ही उसका गला घोंट दिया। फिर युवती के शव को पहाड़ से खाई में धकेलने के बाद वह वापस लौटा और दूसरी युवती के साथ शादी रचाकर इस तरह से रहने लगा, माने कुछ हुआ ही ना हो। मामला करीब सात महीने पहले का है।

चिमनी हादसे में खतरें में पड़ी कइयों की जान, 6 की हुई मौत

दूसरी तरफ पुलिस मृत युवती की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। हालाँकि इसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी से पूछताछ भी की, लेकिन आरोपी ने पहले तो पुलिस को भी खूब गुमराह किया, लेकिन पुलिस ने सख्ती की तो उसने पूरी वारदात कबूल कर ली है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान भोपुरा में गाड़ी सर्विस का गैराज चलाने वाले रमन के रूप में हुई है। उसने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि मई महीने में ही वह अपनी लिव इन पार्टनर की कुल्लू में चुन्नी से गला घोंट दिया था और वहीं खाई में धकेल दिया था। वहीं वहां से लौटने के बाद उसने खुद ही पुलिस में अपने लिव इन पार्टनर की गुमशुदगी भी दर्ज कराई। युवती की तलाश कर रही इंदिरापुरम पुलिस ने बीते सात महीने में उससे कई बार पूछताछ भी की।

जिन्दा है अल जवाहिरी ? आतंकी संगठन अल क़ायदा ने जारी किया अपने आका का ऑडियो

लेकिन हर बार उसने पुलिस को गुमराह कर दिया। हालाँकि आरोपी के बयानों से युवती की मां को शक हो गया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। इसमें आरोपी ने वारदात को कबूल लिया। इस मामले में आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह एक साथ दो लड़कियों के साथ लिव इन में था। उसने तीन मई को ही दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। लेकिन इसकी जानकारी मृत युवती को हो गई और वह विरोध करने लगी। ऐसे में उसने करीब 15 दिन बाद घूमने के बहाने उसे हिमाचल ले गया और उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। उस समय मृत युवती तीन माह की गर्भवती थी। उसे पहले से एक दो साल की बेटी थी। आरोपी ने बताया कि इस वारदात को उसने अपनी बेटी के सामने ही अंजाम दिया था। इस पूरे मामले में डीसीपी सेकंड दीक्षा शर्मा के मुताबिक आरोपी रमन ने पुलिस को गुमराह करने के लिए खूब प्रयास किए।

वह जब भी थाने आता, खूब घड़ियाली आंसू बहाता। वह हमेशा अपनी दो साल की बेटी को लेकर आता, कहता कि यह बच्ची बिना मां के नहीं रह पा रही है। वहीं मृत युवती की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद उनके छपरौला की राम विहार कॉलोनी स्थित घर आया था। उसने बताया था कि दिव्या लापता हो गई है। वहीं उसने बताया था कि दोनों के बीच कुछ दिन से विवाद चल रहा था। बिट्टो ने पुलिस को बताया कि आरोपी रमन बार बार बयान बदल रहा था। इससे उन्हें शक हो गया।

हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए कम है बजट तो जाएं इन खूबसूरत डेस्टिनेशन पर

वहीं बिट्टो और पुलिस ने युवती के मोबाइल फोन की जानकारी मांगी, लेकिन इसी में आरोपी रमन ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि पुलिस को भी शक हो गया। वहीं इसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल निकाली। इसमें पता चला कि युवती के फोन की आखिरी कॉल लोकेशन कुल्लू की थी। उस समय रमन के भी मोबाइल की लोकेशन वहीं थी। यह सब होने के बाद पुलिस ने 17 मई का उसके फ्लैट के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें आरोपी युवती को कार में बैठाता देखा गया। शक गहराने पर पुलिस ने आरोपी के साथ कड़ाई की। इसके बाद पूरा मामला खुल कर सामने आ गया।

बांके बिहारी मंदिर में चले लात-घूसे, वीडियो हो रहा वायरल

खाई में जा गिरी BJP नेता की कार, हालत गंभीर

29 दिसंबर को लगेगा साल का आखिरी रोजगार मेला, युवाओं के लिए सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -